Best Good Morning Shayari in Hindi and with Image.

Good morning shayari in hindi
Best Good Morning Shayari in Hindi and with Image:  After Sharing Good Morning Messages & Good Morning SMS, Today we are sharing Good Morning Shayari in Hindi & Shayari Image. Best Good Morning Image with Shayari is a great way to send to your dearest and nearest on the morning. If you are searching for Good Morning Shayari to send your friend, relatives or family members then check our awesome collection of Good Morning Shayari. So you want to share free Hindi Good Morning Shayari and SMS to your lover then we have a special collection of good morning love Shayari. So copy these shayaris and share it through Whatsapp & Facebook. If you love to share good morning shayari hindi images then check our collection of Good Morning.

रिश्ते कभी भी सबसे जीतकर नहीं निभाए जा सकते,
रिश्तो की खुशहाली के लिए
झुकना होता है,
सहना होता है,
दूसरों को जिताना होता है और स्वयं हारना होता है।
सच्चे रिश्ते ही वास्तविक पूँजी है।
।। Good Morning ।।

Good morning shayari image

उनकी ‘परवाह’ मत करो,
जिनका ‘विश्वास’
“वक्त” के साथ बदल जाये..
‘परवाह’
सदा ‘उनकी’ करो;
जिनका ‘विश्वास’ आप पर
“तब भी” रहे’
जब आप का “वक्त बदल” जाये.
...Have a Nice Day...
Good morning shayari in hindi

नदी में गिरने से..,
कभी भी किसी की मौत
नहीं होती …..
मौत तो तब होती है..,
जब उसे तैरना नहीं आता …..
ठीक उसी तरह
परिस्थितियाँ कभी भी हमारे लिए
समस्या नहीं बनती
समस्या तो तब बनती हैं..,
जब
हमें परिस्थितियों से
निपटना नहीं आता
😊😊😊 शुभ प्रभात 😊😊😊

Good morning shayari hindi

फूलों में भी कीड़े पाये
जाते हैं..,
पत्थरों में भी हीरे पाये
जाते हैं..,
बुराई को छोड़कर
अच्छाई देखो यारों..,
नर में भी नारायण
पाये जाते हैं..!!”
🙏मैं आपके साथ हूँ ये मेरा भाग्य है
पर आप सब मेरे साथ हो
ये मेरा परम सौभाग्य है…!🙏

Good morning quote in hindi

इंसानियत इन्सान को
इंसान बना देती है ,
लगन हर मुश्किल को
आसान बना देती है ।
लोग यूँ ही नहीं जाते
मंदिरों में पूजा करने
आस्था ही तो पत्थर को
भगवान बना देती है।

Good Morning

मंजिल मिले ना मिले
ये तो मुकदर की बात है!
हम कोशिश भी ना करे
ये तो गलत बात है…
जिन्दगी जख्मो से भरी है,
वक्त को मरहम बनाना सीख लो,
हारना तो है एक दिन मौत से,
फिलहाल जिन्दगी जीना सीख लो..!!
🌺🌺 God Bless You 🌺🌺

GOOD MORNING

हँसना और हँसाना कोशिश
है मेरी ,
हर कोई खुश रहे, यह चाहत
है मेरी ,
भले ही मुझे कोई याद करे
या ना करे ,
लेकिन हर अपने को याद
करना आदत है मेरी
Good Morning

Good Morning

कर्म करो तो फल मिलता है,
आज नहीं तो कल मिलता है।
जितना गहरा अधिक हो कुँआ,
उतना मीठा जल मिलता है ।
जीवन के हर कठिन प्रश्न का,
जीवन से ही हल मिलता है।

Good Morning

वो दिन कभी मत दिखाना
मेरे मालिक,
कि मुझे,
अपने आप पर
गुरुर हो जाये,
रखना मुझे इस तरह
सब के दिलों में,
कि
हर कोई
दुआ देने को मजबूर हो जाये।

Good Morning

तेरा मेरा करते एक दिन चले जाना है,
जो भी कमाया यही रह जाना है !
कर ले कुछ अच्छे कर्म,
साथ यही तेरे जाना है !
रोने से तो आंसू भी
पराये हो जाते हैं,
लेकिन मुस्कुराने से…
पराये भी अपने हो जाते हैं !
मुझे वो रिश्ते पसंद है,
जिनमें मैं नहीं हम हो !!
इंसानियत दिल में होती है, हैसियत में नही,
उपरवाला कर्म देखता है, वसीयत नही..

Good morning

1 comment:

Please do not enter any spam link