Love Shayari Image and SMS in Hindi.

Love Shayari Image
Love Shayari Image and SMS in Hindi: We Provide You The Best Love Shayari Image and SMS In Hindi For Every Occassion And Party. Beautiful love shayari image and sms in hindi, Most Romantic Love Shayari for girlfriend, i love you shayari in hindi for girlfriend, ture love shayari, Top love shayari for whatsapp facebook for girlfriend and Boyfriend.love shayari for her,love shayari images,true love shayari.


Love Shayari In Hindi – हिंदी शायरी – Love Shayari Image in Hindi –Shayari Image

Shayari Image

जब तनहाई में आपकी याद आती है,
होठों पे एक ही फरियाद आती है,
खुदा आपको हर खुशी दे,
क्यों कि आज भी हमारी हर खुशी,
आपकी खुशी के बाद आती है.
Shayari Image

मेरा हर लम्हा चुरा लिआ आपने,
आँखों को एक चाँद दिखा दिया आपने,
हमें जिन्दगी दी किसी और ने,
पर प्यार इतना देकर जीना सीखा दिया आपने।
Shayari Image


खुशबू हवा की ,
चुपके से कानों में कह गई ,
पास तो नहीं हो,
मगर दिल में बसे हो तुम …
Love Shayari

मोहब्बत है तो कबुल करो सरेआम
वो जो बन्द कमरो मेँ होता है उसे हवस कहते है।
Love Shayari

उनके दीदार के लिए दिल तड़पता है;
उनके इंतज़ार में दिल तरसता है;
क्या कहें इस कमबख्त दिल को अब;
अपना होकर भी जो किसी और के लिए धड़कता है।
Love shayari

बड़ी उमीदों से दामन थामा है तेरा
बड़ी उमीदों से पकड़ा है तेरा हाथ
वादा है मेरा की निभाउंगा मैं अपना ये वादा
बस इतना बता क्या तू भी देगा मेरी ज़िन्दगी में मेरा साथ.
Love shayari

थोड़ा मैं , थोड़ी तुम, और थोड़ी सी मोहब्बत
बस इतना काफी है, जीने के लिये….
Love Shayari

ये नज़र भी कमाल कर गई
तेरी मेरी मोहोब्बत को सर-ऐ-आम कर गई
अब तो लोग भी राह चलते पूछते है हमसे
तेरी चाहत हमें बदनाम कर गई.
Love shayari

रंग ना देखे, रूप ना देखे,;
ये जवानी की, धुप ना देखे ;
अर्ज़ है, कुछ मजनू बने, कुछ रांझा बने ;
कुछ रोमो, कुछ फरहद हुए ;
इस रंग रूप की चाहत में, जाने कितने बर्बाद हुए !!

Love shayari

काश की खुशियो की दुकान होती,
उनमे हमारी थोरी पहचान होती,
सारी खुशियाँ डाल देता तेरी दामन मे चाहे,
उनकी कीमत हमारी जान क्यो न होती.

1 comment:

Please do not enter any spam link